Showing posts with label Message to all Biharis. Show all posts
Showing posts with label Message to all Biharis. Show all posts

Friday, April 25, 2008

aapanbihar

Hi
Aap sabon ko yeh jaan ke bahut khushi hogi ki hamara Bihar ab tarakki ke rashte par chalne ko poori tarah se taiyaar hai. Apne us gauravshaali Itihaas ko dohraane ke liye hamara Bihar poori tarah se taiyaar hai magar vidambana ye hai ki aap maane ya na maane aaj Bihar ke log hi Bihar ko lekar chintit nahin dikh rahe hain...
अगर हम बिहार की प्रगति में रूचि दिखायें तो बिहार की गिनती भी प्रगतिशील राज्यों में होने लगेगी । हमें बिहार के गौरवशाली इतिहास को वापस लाने के लिए कठिन परिश्रम की जरूरत है और इससे हमारे आनेवाली पीढियों को हम पर गर्व होगा ।
Mujhe bhi nahin pata ki hamen kya karna chahiye, mere dimag mein bhi yahi prashn uthta rahta hai ki "What can I do at my level ?" lekin agar hum sab hath par hath dhare rah jayenge to apne rajya ka vikaash ho chuka।
So Brothers and Sisters, please come ahead and suggest something pragmatic and really effective which we can do at our level and build our Dream Bihar.

Please help me , yourself and everybody who is attached to Bihar thru any means.

Jai Bihar
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...